युवाओं के बीच सक्रिय संगठन Youth in Action की दो दिवसीय प्रदेश कार्य समिति की बैठक सम्पन्न हुई

Youth in Action

दिनांक 5-9-21

प्रदेश अध्यक्ष श्री प्रमेन्द्र माहेश्वरी की अध्यक्षता में संचालित यह बैठक, उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर रणनीति बनाने हेतु आयोजित की गयी थी। लखनऊ के किंग जॉर्ज मेडिकल विश्वविद्यालय के गेस्ट हाउस में सम्पन्न हुई इस बैठक में Youth in Action ने अपने विजन-2022 को जिला स्तर के पदाधिकारियों को परिचित कराया और रणनीति के कुशल संचालन हेतु आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए।
प्रदेश के सभी जिलों में Youth in Action की टीम सक्रिय है और आगामी कुछ महीने प्रदेश के लिए महत्वपूर्ण होने वाले हैं, ऐसा प्रदेष अध्यक्ष जी ने अपने उद्बोधन में कहा। संगठन की इस प्रदेश स्तरीय बैठक में Youth in Action के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री शतरूद्र प्रताप जी का भी उद्बोधन हुआ। संगठन की गतिविधियों और उसकी उपलब्धियो कों युवाओ के बीच ले जाकर हम राष्ट्र निर्माण के महाअभियान में अपना भाव अर्पण करेंगे। यही उद्बोधन संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी ने संगठन के प्रदेश पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को दिया।
संगठन की इस बैठक बैठक में प्रदेश पदाधिकारियों के अतिरिक्त राष्ट्रीय महासचिव डॉ भूपेंद्र सिंह, राष्ट्रीय सचिव श्रीमान प्रशांत सिंह पटेल (अधिवक्ता-माननीय सर्वोच्च न्यायालय) और राष्ट्रीय कार्यसमिति के अन्य सदस्य भी उपस्थित रहे।

दिनांक 4 एवं 5/9/21 को आयोजित इस दो दिवसीय बैठक में अनेक गण मान्य लोगो की उपस्थिति भी महत्वपूर्ण रही। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की सदस्य व SR हॉस्पिटल, टेढ़ी पुलिया की प्रबंधक श्रीमती श्वेता श्रीवास्तव, बरेली से सामाजिक कार्यकर्ता समीक्षा ठाकुर सहित प्रदेश महासचिव श्री राजीव शुक्ल, श्री (डॉ) कपिल देव शर्मा, मऊ से विशाल पांडेय , SGPGI के सहायक प्रोफेसर श्री अनिल गंगवार, प्रदेश उपाध्यक्ष डॉ शशांक कृष्णन एवं प्रयागराज से श्री देवांशु मेहता जी उपस्थित रहे।

Shivanshu Mehta

Leave a Reply