25 जुलाई से कावड़ यात्रा : योगी

EWS Certificate | Online सम्पत्ति पंजीकरण

लखनऊ :

UP में शिकायत के लिये Dial 1076

भगवान शिव के भक्तों के लिए खुश खबरी उत्तर प्रदेश में कावड़ यात्रा 25 जुलाई से : योगी आदित्यनाथ

भगवान शिव के भक्तों के लिए एक एक बड़ी खुशखबरी है उत्तर प्रदेश में श्री योगी आदित्यनाथ जी ने श्रावण मास में होने वाली कावड़ यात्रा को जो कि 25 जुलाई से शुरू होनी है उसकी तैयारियां पूर्ण करने को प्रशासन को दिशा निर्देश दिए हैं ।

UP में कैसे करे Online-FIR | अपने Area को Sanitize कैसे करवाए ?

मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने कहा कि श्रावण मास 25 जुलाई, 2021 से प्रारम्भ हो रहा है। इसके दृष्टिगत प्रदेश के विभिन्न जनपदों व मार्गों पर श्रद्धालुगण द्वारा निकाली जाने वाली कांवड़ यात्राओं के सम्बन्ध में सभी तैयारियां समय से सुनिश्चित कर ली जाएं ।

मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने भी कहा कि श्रावण मास के प्रारम्भ होने के पूर्व बकरीद का भी त्यौहार पड़ रहा है। इसके दृष्टिगत सतर्कता और सावधानी आवश्यक है।

हैसियत प्रमाण पत्र | चरित्र प्रमाण पत्र Online आवेदन

कोविड प्रोटोकॉल के दृष्टिगत प्रत्येक स्तर पर कांवड़ संघों से संवाद स्थापित किया जाए। अनावश्यक भीड़ न एकत्र हो ।

मुख्यमंत्री श्री योगी आदित्यनाथ जी ने प्रदेश के सभी मंडलायुक्तों तथाबपुलिस जोन के अधिकारियों को जनपद तथा रेंज स्तर पर श्रावण मास के दृष्टिगत तैयारियों व सतर्कता के सम्बन्ध में बैठकें करने के निर्देश दिए हैं।

जेल Online eMulakat pass कैसे बनवाए ?

योगी आदित्यनाथ जी ने मंदिरो की तैयारियों को लेके भो अहम बात कही है कि श्रावण मास के दृष्टिगत शिवालयों और शिव मंदिरों में भी प्रकाश सहित उत्कृष्ट व्यवस्थाएं सुनिश्चित की जाएं, जिससे कांवड़ यात्री मंदिर पहुंचकर जलाभिषेक कर सकें। विद्युत आपूर्ति और पेयजल सहित यात्रियों के लिए जन-सुविधाओं की भी उपलब्धता रहे ।

Shivanshu Mehta

Leave a Reply