ओवैसी की मदद से योगी दोबारा CM बने, तो यूपी छोड़कर चला जाऊंगा- मुनव्वर राना

Spread the love

स्वतंत्रता दिवस के पहले बड़ी आतंकी घटना

लखनऊ :

निवास प्रमाण पत्र Online आवेदन  

मुसलमानों में थोड़ी सी भी अक्ल होगी तो वह ओवैसी के पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे

दिव्यांग प्रमाण पत्र ऑनलाइन आवेदन

जेठ की तपिश अभी उत्तर प्रदेश में खत्म भी नहीं हुई की शायर मुनव्वर राणा ने योगी आदित्यनाथ को दुबारा मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश बनने के बाद प्रदेश छोड़कर किसी दूसरे प्रदेश में जाने की घोषणा करके तपिश दुबारा बढ़ा दी है।

Uniform Civil Code

मुनव्वर राणा ने कहा है कि ओवैसी की वजह से अगर योगी आदित्यनाथ दोबारा प्रदेश के मुखिया बनते हैं तो वह परिवार सहित किसी दूसरे राज्य में चले जाएंगे ।ओवैसी के यूपी में दमखम के साथ चुनाव लड़ने के ऐलान के बाद मुनव्वर ने कहा कि ओवैसी और बीजेपी ऐसे दो पहलवान है जो सिर्फ दूसरों को दिखाने के लिए लड़ रहे हैं जबकि सत्यता यह है कि इससे वोटों का ध्रुवीकरण होगा और फायदा बीजेपी को ही होगा।

मुनव्वर ने कहा कि अगर उत्तर प्रदेश के मुसलमानों में थोड़ी सी भी अक्ल होगी तो वह ओवैसी के पार्टी को कभी वोट नहीं देंगे ।अगर मुसलमान ओवैसी की तरफ जाते हैं तो निश्चित तौर पर बीजेपी सरकार की बल्ले-बल्ले हो जाएगी और योगी आदित्यनाथ दुबारा प्रदेश के मुखिया बन जाएंगे।

2 चाइल्ड पॉलिसी : उत्तर प्रदेश

munawar rana on yogi and owaisi
योगी और ओवैसी

अपने Area को Sanitize कैसेकरवाए ?

इस स्थिति में मुनव्वर राणा उत्तर प्रदेश छोड़कर चला जाएगा क्योंकि वह यह मान रहे हैं कि सूबा मुसलमानों के रहने लायक नहीं बचा है । इन्हीं सब विषयों पर सरकार को गिरते हुए शायर मुनव्वर राणा ने अपने मन की भड़ास भी निकाली।

योगी के बुलडोजर


मुनव्वर राणा ने पिछले दिनों लखनऊ में पकड़े गए एटीएस के द्वारा आतंकवादियों को गरीब और मासूम बच्चा बता दिया।

Aadhaar एड्रेस अपडेट कैसे करे


मुनव्वर राणा ने कहा कि एटीएस ने जिन मासूम बच्चों को पकड़ा है वह दोनों बहुत गरीब है तथा घर में पकाने के लिए रखे बर्तन को बम बताकर गिरफ्तार कर लिया है । एटीएस में पूछताछ में नित्य हो रहे खुलासे होने के बावजूद मुनव्वर राणा ने आतंकवादियों को गरीब और लाचार बता दिया।प्रदेश सरकार पूरी तरह से मुसलमानों के विरोध में काम कर रही है।

कहीं ऐसा ना हो जाए की मुझे पाकिस्तान में मुशायरा करने के कारण तथा खाना बनाने के लिए प्रेशर कुकर खरीदने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया जाए तथा देशद्रोही , आतंकवादी बताकर जेल में डाल दिया जाए।

जातिप्रमाणपत्र Online आवेदन

मुनव्वर राणा ने प्रदेश में जनसंख्या नीति लागू होने के सवाल पर कहा कि हम मुसलमान आठ बच्चे इसलिए पैदा करते हैं ताकि दो बच्चे कोरोनावायरस से मर जाए दो बच्चे को एटीएस उठा ले जाए और आतंकवादी बना कर मार दे तो कम से कम दो चार बच्चे रहे जो अपने मां-बाप को कब्रिस्तान तक ले जाकर दफना सके।

मुनव्वर राना पिछले दिनों अपराधिक घटनाओं में लिप्त पाए गए थे जिस कारण पुलिस द्वारा कार्रवाई हुई थी इस कारण से उन्होंने प्रदेश के बीजेपी सरकार पर तंज भी कसा है।

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top