Site icon

AAP का प्रदेश सरकार के खिलाफ प्रदर्शन

Prayagraj AAP protest against the state government

Prayagraj AAP protest against the state government

Spread the love

योगी के बुलडोजर

प्रयागराज :

UP में कैसे करे Online-FIR

आम आदमी पार्टी प्रयागराज के कार्यकर्ताओं ने उत्तर प्रदेश सरकार के तानाशाही के खिलाफ सिविल लाइंस पत्थर गिरजा घर के पास प्रदर्शन किया

Online सम्पत्ति पंजीकरण


जिला अध्यक्ष डॉक्टर अल्ताफ अहमद ने कहा देश के प्रतिष्ठित और सच दिखाने वाले न्यूज़ चैनल भारत समाचार और हिंदी अखबार दैनिक भास्कर के संस्थानों, संवाददाताओं, कर्मचारियों के घरों पर इनकम टैक्स विभाग का छापा लोकतंत्र के चौथे स्तंभ पर बड़ा हमला है।


जिला अध्यक्ष ने भाजपा सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा सच दिखाने वाले पत्रकारों के खिलाफ सरकारी एजेंसी को हथ्यार की तरह इस्तेमाल कर रही है ये तानाशाही सरकार ।

निवास प्रमाण पत्र Online आवेदन 


प्रदेश महासचिव दिनेश पटेल ने कहा योगी सरकार पूरी तरह से फेल हो चुकी है कोरॉना काल में ऑक्सीजन की कमी से काफी संख्या में लोग अपनी जान गवां दिया और सरकार कहती रही की किसी की जान ऑक्सीजन की कमी से नही गई भारत समाचार जैसे न्यूज चैनल जब इनकी पोल खोलने का काम करते हैं तो पूरी भाजपा बौखला जाति है ।

RTI कैसेलगाए

जिला प्रभारी विवेक सिंह ने कहा भाजपा को सच्चाई डर लगने लगा है।मोदी और योगी ने मिल कर झूठ की जो इमारत खड़ी की थी अब वो इन्हें गिरती हुई दिख रही है इसी बोखलाहट में ये लोग सरकारी एजेंसियों का गलत उपयोग कर रहे हैं ।
जिला कार्यवाहक महासचिव मोहम्मद नसीम ने कहा भाजपा की केंद्र और राज्य की सरकार पूरी तरह से निरकुंश हो चुकी है ये सरकार देश में लोकतंत्र की हत्या करने पर उतारू है,देश के ईमानदार पत्रकारों के घरों पर छापा पड़ना देश के चौथे स्तंभ पर चोट करने जैसा है।

जेल Online e-Mulakat pass

महिला जिला अध्यक्ष पूनम सिंह ने कहा योगी जी जितने भी पैंतरे आजमाना चाहते हैं आजमा लें अब आपका कोई भी पैंतरा काम आने वाला नही हैं क्योंकि जनता अब सब कुछ जान रहीं है।
प्रदर्शन में सामिल रहे अली मोहम्मद अब्बासी,महिला प्रदेश सचिव सानिया मिर्जा, आदर्श कुशवाहा,वीरेंद्र कुशवाहा,जिला उपाध्यक्ष ज्योती प्रकाश चौबे, मानंद मिश्रा, प्रदेश सचिव अंजनी मिश्रा, अभिलाषा कौशल,यूथ जिला अध्यक्ष विशाल यादव,आदि सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Exit mobile version