Samsung will patch its new phone — копия

सैमसंग अपने नए फोन पैच जाएगा

दक्षिण कोरियाई कंपनी सैमसंग को पिछले कुछ सालों में काफी चिंता हुई है। और अब, जब वे अंत में अपने नए फोन सैमसंग गैलेक्सी एस 8 का प्रतिनिधित्व करते हैं, तो सब कुछ आसानी से जाना चाहिए।
हालांकि, दक्षिण कोरिया के टेक प्रशंसकों ने लाल डिस्प्ले के साथ समस्या को देखा है। अब सैमसंग ने कहा है कि वे लाल-रंगा हुआ फोन स्क्रीन को हटाने के लिए अपने सॉफ़्टवेयर के लिए एक अपडेट करने जा रहे हैं।
सप्ताह के आरंभ में पहले एस 8 फोन दक्षिण कोरिया के कई नागरिकों को पहले ही बेच दिए गए हैं। और नए फोन मालिकों की रिपोर्ट के अनुसार लाल रंग में कुछ अजीब डिस्प्ले रंगा हुआ है।
इस बीच, सैमसंग कंपनी इस बारे में चिंता करने को नहीं कहती है उन्होंने असामान्य रंग को ठीक करने के लिए सॉफ्टवेयर के एक नए अपडेट को रिलीज करने का वादा किया।
सैमसंग के आधिकारिक प्रतिनिधियों के मुताबिक, लाल रंग हार्डवेयर की गुणवत्ता की समस्या नहीं है, यह केवल सॉफ़्टवेयर केस है, आखिरकार
और जब सैमसंग अधिकारियों ने हमें अपडेट के लिए सटीक तारीख नहीं दी, तो स्थानीय पत्रकारों का दावा है कि उनकी सूचना के अनुसार, सैमसंग अगले सप्ताह के अंत तक सॉफ्टवेयर का नवीनीकरण करेगा।
आज सैमसंग के दोनों, एस 8 और एस 8 प्लस फोन अंतरराष्ट्रीय बाजार में दिखाई दिए। बेशक, कुछ लोग जिन्होंने कोरिया से फोन का आदेश दिया है, वे पहले ही उपकरण प्राप्त कर चुके हैं। और उन्होंने Instagram के माध्यम से लाल तेंदुए की स्क्रीन के चित्र दिखाए हैं। फोन पर उस लाल रंग के बारे में चर्चाओं के साथ तकनीक मंचों पर विस्फोट हुआ।
अपने पिछले मॉडल पर बैटरी विस्फोट के साथ समस्या और सैमसंग जे वाई। पार्क के सिर पर मुकदमा चलाने के बाद, मुश्किल समय कंपनी में आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *