Secret Apple Document gave new hints of its upcoming products — копия

गुप्त एप्पल दस्तावेज़ ने अपने आगामी उत्पादों के नए संकेत दिए

इस हफ्ते पहले लीक किए गए दस्तावेज़ में न सिर्फ एप्पल कर्मचारी की चोटों के बारे में बताया गया है बल्कि नए उत्पादों के बारे में कुछ सुराग सामने आया है।
इस दस्तावेज़ को निजी तौर पर भेजा जाना था लेकिन गलती से सौ से ज्यादा एप्पल के कर्मचारियों को भेजा गया था। यह स्वास्थ्य और सुरक्षा के ठेकेदार द्वारा बनाया गया था काम के विषय के अलावा, इसमें आगामी उत्पादों के बारे में कुछ आकर्षक संकेत शामिल हैं।
इस रिपोर्ट में कंपनी में करीब 70 घटनाएं हैं।
यह रिपोर्ट 14 अप्रैल को बनाई गई थी और कर्मचारियों से अलग-अलग छोटी और बड़ी रिपोर्टों को जोड़ती है, जिनके बारे में बताया गया है कि वे दरवाज़े में क्यों चले या क्यों एप्पल गैजेट्स का परीक्षण करने के बाद लोगों को चिकित्सा सहायता प्राप्त करने की आवश्यकता है।
ये रिपोर्ट समस्या की सामान्य वर्णन के अलावा, घटनाओं की तिथियां और उसके स्थान दिखाती हैं
कंपनी के संभावित संभावित परिणामों का एक अलग स्तर है कुछ रिपोर्टों में केवल छोटे फैल या आग का वर्णन होता है, और कुछ में कंपनी के काम के दौरान किए गए चोटों में शामिल हैं। उठाए गए समयरेखा के दौरान हुई प्रत्येक मामले को ध्यान दिया गया था।
अधिकतर वे कार्यस्थल पर सामान्य आघात के बारे में रिपोर्ट शामिल करते हैं। उदाहरण के लिए, परिसर में काम करने के दौरान एक कर्मचारी ने अपना हाथ जला दिया है, जब वह ओवन से मछली खींच रहा था। एक और मामला एक कर्मचारी के बारे में है जो अभी भी खड़े नहीं हो पाया और तनाव महसूस किया।
एक मामला यह बताता है कि जब कोई कर्मचारी ऐप्पल से पेंसिल बॉक्स खोल रहा था, तब उसने एक अजीब गंध को देखा और उसके सह-कार्यकर्ता ने पुष्टि की कि यह लिथियम की तरह गंध है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *